Pati ko Vash me Karne ka Totka – पति को वश में करने का टोटका इन हिंदी


यहां पर बताए गए इस अचूक वशीकरण मंत्र का अगर आप सही ढंग से इस्तेमाल करते हैं तो यकीन मानिए आपका पति जिंदगी भर आपके वश में रहेगा और आपके अलावा किसी की नहीं सुनेगा. इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए सबसे पहले आपको अपने पति की मनपसंद खाने की वस्तु को तैयार करना है और उस वस्तु को तैयार करते समय लगातार इस मंत्र का जाप करते रहे मंत्र जाप की कोई सीमा नहीं है.

॥ ॐ ह्रीं श्रीं क्रीं ठः ठः (पति का नाम) वशं करोनि॥

खाने की सामग्री जब तक बनकर तैयार ना हो जाए तब तक आपको इस मंत्र को जपते रहना है. जब खाद्य सामग्री बनकर तैयार हो जाएगी तो फिर से 11 बार इसी मंत्र को पढ़कर उस पर 11 बार फूक मारनी है अब इस खाने की वस्तु को आप अपने पति को 24 घंटे के भीतर खिला दे. 10 से 12 दिन के भीतर आप देखेंगे कि आपका पति आपकी हर बात मानेगा और आपके अलावा किसी और के बारे में सोचेगा भी नहीं. इस वशीकरण क्रिया में एक बात का ध्यान रखें कि इस वशीकरण क्रिया में मांसाहार भोजन का उपयोग ना करें सिर्फ शाकाहारी भोजन का प्रयोग करें.

पति वशीकरण मंत्र Pati ko vashikaran ke upay in hindi

यह अत्यंत सरल और अचूक वशीकरण क्रिया है अपने पति को अपने वश में करने के लिए. इसे करने के लिए आपको नीचे दिए गए मंत्र को लगातार 7 दिनों तक रोज 51 बार जाप करना है. मंत्र जाप करने से पहले कुछ बातों का अवश्य ध्यान रखें मंत्र जाप करने से पहले नहा के शुद्ध हो जाएं और जब आप यह मंत्र जाप कर रहे हो तब आपको ना कोई देखे और ना कोई टोके.

॥ ॐ ह्रीं ह्रीं ह्रीं (पति का नाम) मोहयतु स्वाहा ॥

मंत्र को आपको जमीन पर एक सफेद रंग का आसन बिछाकर उस पर बैठकर करना है. जब आप के मंत्र जाप के 7 दिन पूरे हो जाए सब आठवें दिन किसी एक गरीब को एक वक्त का भरपेट भोजन दान में दें. बस आपको सिर्फ इतना ही करना है कुछ ही दिन में आपका पति आपके वश में रहेगा.

Vashikaran mantra for husband

अगर आपका पति किसी दूसरी महिला के चक्कर में फस गया है तो यह वशीकरण क्रिया आपके बड़े काम की है. आप इस वशीकरण क्रिया को महीने की किसी भी दिन कर सकते हैं. इसे करने के लिए सबसे पहले एक नारियल लीजिए और उस नारियल पर उस महिला का नाम काजल से तीन बार लिखिए. नाम लिखने के बाद उस नारियल के ऊपर थोड़ा सा हल्दी और सिंदूर डालिए. ध्यान रहे सिंदूर आपको वही डालना है जो आप खुद इस्तेमाल करती हैं. इतना करने के बाद उस नारियल के सामने बैठकर नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें और उस नारियल को अपने सर के ऊपर से 21 बार घुमाएं.

॥ ॐ फट पराय स्त्री वारिणी फट स्वाहा ॥

अब आप इस नारियल को कपूर और आम की लकड़ी की मदद से जला भी सकते हैं और अगर आपके घर में जलाने की कोई सुविधा नहीं है तो इसे किसी ऐसी जगह फेंक दें जहां यह नारियल पड़े पड़े सड़ जाए और अगर आप इसे किसी बहते हुए पानी में प्रवाह कर सकते हैं तो और अति उत्तम होगा. इस क्रिया को करने के बाद वह महिला खुद आपके पति को छोड़कर चले जाएगी और फिर कभी आपके पति के करीब नहीं आयेगी.

तिलक से पति का वशीकरण

इस वशीकरण क्रिया को एक प्रकार से तिलक वशीकरण क्रिया भी कहा जा सकता है जो बहुत ही उपयोगी होता है अपने पति को अपने वश में करने के लिए इस वशीकरण का सदियों से उपयोग किया जा रहा है और यह सच्चे मन से किया जाए तो कभी असफल नहीं होता है. वशीकरण करने के लिए रोज स्नान आदि करने के बाद सबसे पहले अपने पूजा गृह में भगवान और अपने इष्ट देव की पूजा करें उसके बाद आप जब भी अपने सिंदूर को माथे में लगाने जाए उस सिंदूर को लगाने से पहले इस मंत्र का 21 बार जप करें

॥ ॐ नमो कामाक्षी देवी (पति का नाम) मंम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा ॥

उसके बाद ही उस सिंदूर को अपने माथे में लगाएं. इस क्रिया को आपको रोज करते रहना है जब तक आपका पति पूरी तरह आपके वश में ना हो जाए. यह एक अत्यधिक कारगर तरीका है तिलक के द्वारा अपने पति को अपने वश में करने का.

कपड़े से पति का वशीकरण

इसे करने के लिए आपको सबसे पहले आपके पति का बिना धुला हुआ उपयोग किया गया वस्त्र लेना है. इसके बाद आपको गाय का कच्चा दूध लेना है और अपनी अनामिका उंगली से उस दूध की मदद से नीचे दिए गए इस मंत्र को तीन बार अपने पति के वस्त्र के ऊपर लिखना है. जब आप इस मंत्र को लिख रहे हो तभी साथ ही साथ इस मंत्र का जाप भी करते रहे. जब आप उस वस्त्र के ऊपर 3 बार मंत्र लिख लेंगे तो कुछ देर आपने आंखें बंद करके अपने इष्ट देव से प्रार्थना करें कि इस वशीकरण क्रिया को संपूर्ण करने में अपना आशीर्वाद प्रदान करें.

॥ ॐ हूं (पति का नाम) मय वश्यं कुरु कुरु स्वाहा ॥

उसके बाद इस वस्त्र को अच्छे से धो कर अपने पति को पहनने के लिए दे दे. कुछ ही दिन में देखेगा आपका पति आपकी बात मानने लगा है इस वशीकरण क्रिया में कई बार प्रथम बार में सफलता नहीं मिलती है अगर आपको भी प्रथम बार मैं इस क्रिया में सफलता नहीं मिलती है तो इस क्रिया को एक बार दोबारा करें आपको सफलता जरूर मिलेगी.

लौंग से पति का वशीकरण

इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए सबसे पहले आपको आपके पति की आयु जितनी है उतनी साबुत लौंग लेने हैं और उसके बाद हर लौंग के ऊपर नीचे दिया गया मंत्र पढ़ कर एक बार फूंक मारना है.

॥ ॐ काम मालिनी ठः ठः स्वाहा ॥

जब हर लौंग के ऊपर आपने मंत्र पढ़कर फूक मार लिया हो तो इन सब लौंग को इकट्ठा कर एक लोहे की डिब्बी में रखले. एक बात का ध्यान रखें कि उन लौंंग को लोहे के डिब्बे में ही रखना है प्लास्टिक या कांच के डिब्बे में रखने से इस वशीकरण क्रिया का असर नहीं होगा. अब जब तक आपका पति आपके वश में नहीं हो जाता है तब तक आप को उस लौंग को अपने पास संभाल के सुरक्षित रखना है जब आपका वशीकरण क्रिया सफल हो जाए तब इस लौंग को आप कपूर की मदद से जलाकर भस्म कर सकते हैं.

Pati ko vash mein karne ke totke

1.यह एक अचूक टोटका है अपने पति को अपने वश में रखने के लिए. इसे करने के लिए अपने पति के हर वस्त्र के ऊपर अपना खुद का उपयोग किया गया सिंदूर का एक टीका लगाकर रखें, ध्यान रहे टीका ऐसी जगह लगाएं जहां पति को ना दिखे. कुछ ही दिन में आप देखेंगे कि आपका पति से आप ही की बात सुनने लगा है

  1. इस टोटके को आपको लगातार 11 दिनों तक करना है. रोज सुबह स्नान आदि करने के बाद एक लोटे में थोड़ा सा जल ले और “ॐ नमो भगवते वासुदेवाये नमः” इस मंत्र का 21 बार जाप करें जाप करने के बाद उस लोटे में से थोड़ा जल खुद ग्रहण करें और बाकी जल अपने पति के पीने वाले जल में मिला दे. यह एक असरदार टोटका है पति को वश में करने का.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s