नेत्र सम्मोहन क्या है और उसके महाशक्तिशाली फायदे


नमस्कार मित्रों आज हम आपको ऐसे सम्मोहन विद्या के बारे में बताने वाले वाले है जिसे सीखने पर मनुष्य जिसकी आंखो में भी देखेगा वह उसके वस में हो जाएगा। मित्रों सम्मोहन विद्या एक ऐसी विद्या है जिसके माध्यम से सामने वाले व्यक्ति को वस में किया जा सकता है और उससे मनचाहा कार्य करवाया जा सकता है। सम्मोहन विद्या को त्रिकाल विद्या, वशीकरण विद्या, त्रीटक विद्या, मोहिनी विद्या के नाम से जाना जाता है।

सम्मोहन विद्या में अनेकों प्रकार की विद्या आती है लेकिन उन सभी के बारे में हम एक एक करके लेख के माध्यम से बताएंगे आज हम नेत्र सम्मोहन के बारे में जानने वाले है और उसके क्या क्या फायदे है ? इस विद्या कि सबसे ख़ास बात यह है कि इस विद्या का प्रभाव 15 दिनों में कार्य करने लगता है। इस सम्मोहन का फायदा हर कोई प्राप्त कर सकता है चाहे स्त्री जो या पुरुष। तो चलिए जानते है इस विद्या के बारे में।

नेत्र सम्मोहन (त्रीटक विद्या) : इस सम्मोहन के माध्यम से अगर किसी व्यक्ति की आंखो में देखा जाए तो वह देखने मात्र से ही सम्मोहित हो जाता है और आप उससे जो कार्य करवाना चाहें करवा सकते है जैसा कि मैंने ऊपर बताया कि इसका फायदा हर कोई प्राप्त कर सकता है :-

दुकानदार : अगर आप दुकान चलाते हैं तो आपके लिए यह बहुत ही कारगर है जब कोई व्यक्ति आपकी दुकान में किसी भी प्रकार का सामान लेने आता है तो अगर उसे सामान पसंद ना आए तो वह चला जाता है लेकिन इस विद्या को अगर दुकानदार सीख ले तो जो भी ग्राहक उसके दुकान पर आएगा दुकानदार उसकी आंखो में देखकर उसे अपने वस में कर लेगा और आसानी से अपना समान उसे बेच सकता है इस प्रकार से दुकानदार अपने बिजनेस को काफी आगे तक ले जा सकता है।

नौकरी करने वाले : अगर आप जोब करते है तो आपके लिए यह विद्या बहुत ही ज्यादा फायदेमंद है इस विद्या को सीखने के पश्चात जैसे ही आप अपने बॉस कि आंखों में देखेंगे वह बस में हो जाएगा और प्रमोशन तो पक्का है इस प्रकार से नौकरी करने वाले व्यक्ति भी इसका फायदा उठा सकते है।

प्रेमी या प्रेमिका : अगर आप किसी से प्रेम करते है और वह आप से प्रेम नहीं करता/करती है तो आपके लिए यह विद्या अत्यंत लाभदायक है इस विद्या को सीखने के बाद जैसे ही आप अपने प्रेम के आंखो में देखेंगे वह तुरंत आपके वस में हो जाएगा तो इस प्रकार से आप अपने प्रेम को प्राप्त कर सकते है।

शिक्षक : अगर आप एक शिक्षक या गुरु हैं और आप जब पढ़ाते है तो बच्चे आपकी बात नहीं मानते और शोर करते है तो यह विद्या आपके लिए बहुत लाभकारी है जब भी आप पढ़ाएं तो सभी बच्चों के पास से गुजरकर सबकी आंखों में एक बार देख लें उसके पश्चात वह सभी आपके वस में हो जाएंगे और जब आप पढ़ाएंगे तो वह बिल्कुल शोर नहीं करेंगे और ध्यान लगाकर पढ़ेंगे तो इस प्रकार से यह विद्या आपके लिए कारगर है।

पति पत्नी : अगर आपके पति या पत्नी से आपकी जमती नहीं है पति पत्नी में आपस में झगड़ा होता है कभी आपस में जमती नहीं है तो यह विद्या आपके लिए बहुत ही लाभदायक है इस विद्या को सीखने के पश्चात जब पति अपने पत्नी की आंखो में देखेगा तो वह बस में हो जाएगी और जब पत्नी अपने पति के आंखो में देखेगी तो उसका पति उसके वस में हो जाएगा और वह पति से जो करवाना चाहती है करवा सकती है इस प्रकार से यह विद्या पति पत्नी के लिए भी अत्यधिक लाभकारी है।

बिजनेस मैन : अगर आपका बिजनेस है और आपके नौकर आलसी है आपकी बातें नहीं मानते है या ढंग से आपके मन मुताबिक कार्य नहीं करते है तो इस विद्या को सीखने के पश्चात जैसे ही आप अपने नौकरों की आंखो में देखेंगे वह आपके वस में हो जाएंगे फिर आप उनसे जो कार्य करवाना चाहते है करवा सकते है और जैसा कार्य करवाना चाहते है करवा सकते है इस प्रकार से बिजनेस मैन के लिए यह विद्या कारगर विद्या है।

वकील : अगर आप एक वकील हैं तो यह विद्या आपके लिए बहुत ही लाभकारी है आप अपने जज कि आंखो में देखकर उसे अपने वस में कर सकते है और जो गवाह है उसे भी अपने वस में कर सकते है ऐसा करने पर आप मुकदमा जिसे जितवाना चाहें जितवा सकते है तो इस प्रकार से यह विद्या आपके लिए भी अत्यंत लाभदायक है।

अगर आप यह विद्या सीखना चाहते है और अत्यंत लाभ प्राप्त करना चाहते है तो आप हमारे पूज्य गुरुदेव से इस विद्या के बारे में बात कर सकते है और इस विद्या को सीखकर अपने जीवन को आनंदमय बना सकते है और गुरु दक्षिणा जरूर लें क्योंकि भविष्य में आप इस विद्या के बारे में कुछ पूछना चाहें या ऐसी ही विद्या और सीखना चाहें तो सीख सकते है। गुरु दक्षिणा में आप यथा संभव जो दें सकें वह हमारे लिए मूल्यवान है।

हमारे नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र से आप सिद्ध सम्मोहन कर्ता यंत्र मंगवाकर 15 दिनों में महान सम्मोहन कर्ता बन सकते है 4 piece :- मात्र ₹501 ।

सूचना : इस विद्या का गलत इस्तेमाल न करें इस विद्या का सिर्फ अपने और लोगों के फायदे के लिए ही उपयोग करें नहीं तो आपको वह सच्चिदानंद निराकार परमेश्वर देख रहा है उसके यहां सच्चाई और अच्छाई कि गंगोत्री बहती है इसलिए इसका गलत उपयोग न करें।

सिद्ध सर्वमोहन लीला यंत्र : यह एक प्रकार की ताबीज आती है जिसे गले में धारण करने से जिसके समक्ष जाएं वह वस में हो जाता है और उससे जो कार्य करवाना चाहते है वह करवा सकते हैं और इसका असर चौबीस घंटे में होने लगता है अगर आप यह यंत्र मंगवाना चाहते है तो आप हमारे नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र से मंगा सकते है :-

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s