शाही का कांटा क्या है ? इसका प्रयोग


नमस्कार मित्रों आपका इस लेख में स्वागत है आज हम जानने वाले हैं कि शाही का कांटा क्या है इसका प्रयोग क्या है और कहां मिलता है शाही का कांटा (sahi janwar ka kanta) शाही नामक प्राणी से प्राप्त होता है जिसका उपयोग वह अपने बचाव के रूप में करता हैं इस कांटे का अधिकतर प्रयोग तांत्रिक क्रियाओं में किया जाता है यह लगभग 5 cm का होता है और अत्यधिक नुकीला होता है।

साही नामक जानवर भारत, अफ़ग़ानिस्तान, चीन आदि देशों में पाए जाते हैं इनकी 24 प्रजातियां दुनियां में पाई जाती हैं । आपको यह जानकर हैरानी हो सकती है कि एक साही जानवर के अंदर 30,000 से ज्यादा कांटें होते हैं।

साही के कांटे से क्या-क्या होता है -(sahi ka kanta online price)

मित्रों इसका उपयोग अनेक क्रियाओं में किया जाता है लोगों में झगड़ा लड़वाने हेतु, किसी का वशीकरण करने हेतु और अनेक टोटकाओं में इसका उपयोग किया जाता है इसका उपयोग सटीक कार्य करता है।

साही के कांटे से लड़ाई झगड़ा कैसे करवाएं : (sahi ka kanta ka prayog)

मित्रों अगर आपकी किसी से दुश्मनी है और आप चाहते हैं कि उसका उसके पड़ोसी से झगड़ा हो जाए या उसके घर में कलेश व आपसी मतभेद उत्पन्न हो जाए और वह पूरी तरह से बर्बाद हो जाए तो ऐसे कार्यों में साही का कांटा अपनी पूरी शक्ति से कार्य करता है और कुछ समय में ही इसका असर दिखाई देने लगता है।

मित्रों अगर आप किसी व्यक्ति का किसी व्यक्ति से झगड़ा लड़ाई करवाना चाहते हैं तो आपको 4 साही के कांटे की आवश्यकता होगी इसमें से 2 कांटा आपको उसके दरवाजे के नीचे छुपा देना हैं या गाढ़ देना है और बचे हुए 2 कांटे को उस व्यक्ति का जिससे झगड़ा करवाना चाहते हैं उसके घर के दरवाजे के नीचे गाढ़ देना है या छुपा देना है ऐसा करने पर आपको देखने को मिलेगा कि दोनों में आपसी मतभेद उत्पन्न होने लगेगा और धीरे धीरे यह मतभेद लड़ाई झगड़े में परिवर्तित हो जाएगा और यह लड़ाई झगड़ा एक दिन विशालकाय रूप ले लेगा बस यहां पर आपको एक बात का ध्यान देना है की जहां भी आप कांटे को छुपाएं वह किसी को दिखाई नहीं देना चाहिए और वह कांटा वहां से हटना नहीं चाहिए।

साही के कांटे से वशीकरण कैसे करें : (sahi ke kante se vashikaran)

मित्रों अगर आप प्रेमी हैं और प्रेमिका को अपने वश में करना चाहते है तो यह वशीकरण आपके लिए बहुत कार्यसाधक सिद्ध होगा इस वशीकरण करने मात्र से ही आपकी प्रेमिका आपके पास भागकर आएगी यह वशीकरण आपकी प्रेमिका को आपकी और अत्यधिक आकर्षित करेगा और प्रेमी के लिए भी यही प्रक्रिया है।

अगर आपकी पत्नी आपको छोड़ कर चली गई है और आप चाहते है कि आपकी पत्नी हमेशा के लिए वापस अा जाए तो यह स्याही के कांटे का वशीकरण आपके लिए अत्यंत लाभदायक है। इस वशीकरण की प्रक्रिया के पश्चात आपकी पत्नी आपको छोड़ कर कभी नहीं जाएगी और पति के लिए भी यही एकसमान प्रक्रिया है।

अगर आपके बेटे या माता पिता आपको छोड़ कर कहीं चले गए है और आपसे बात नहीं करते तो ऐसी परिस्थिति में आपके लिए यह वशीकरण प्रक्रिया अत्यंत लाभकारी है इस वशीकरण के प्रभाव से आपके बच्चे आपकी और खिचे चले आएंगे और आपको कदापि छोड़ कर नहीं जाएंगे।

अगर आप जॉब करते है और आप अपने प्रोमोशन के लिए अपने बॉस को हमेशा के लिए वस में करना चाहते है तो यह वशीकरण आपके लिए अत्यंत लाभकारी सिद्ध हो सकता है इसकी सहायता से आप अत्यंत लाभ प्राप्त कर सकते है।

मित्रों यह एक ऐसा वशीकरण है जो हर किसी पर प्रबल प्रभाव डालता है चाहे वह स्त्री हो या पुरुष हो तो चलिए मित्रों इस वशीकरण को किस प्रकार से करना है इसके बारे में जानते है।

अब मित्रों आपको अष्टगंध, गौरोचन और एक भोजपत्र ले लेना है इस वशीकरण को कोई भी कर सकता है (पुरुष स्त्री या बच्चा भी) यह एक महाशक्तिशाली वशीकरण है और इसमें किसी भी प्रकार का कोई खतरा नहीं है।

अब मित्रों आपको अष्ट गंध और गौरोचान का मिश्रण बनाकर मिश्रण द्वारा भोजपत्र में तीन शैतानों का नाम लिखना है – (1) खन्नास (2) नमरूद (3) सदात और इन शैतानों का नाम लिखने के पश्चात उसके नीचे जिसका वशीकरण करना है उसका नाम और उसकी माता का नाम लिखना है।

अब मित्रों आपको भोजपत्र को मोड़कर वर्गाकार कर लेना है और उसके ऊपर जिसका वशीकरण करना चाहते हैं उसकी फोटो रखना है इसके पश्चात स्याही के कांटे (sahi janwar ka kanta) से उस फोटो के हृदय के बीचो-बीच से साही के कांटे को धसाकर आर पार कर देना है स्याही का कांटा भोजपत्र के आर पार होना चाहिए।

इतनी प्रक्रिया कर लेने के बाद अब आपको ऐसी जगह ढूंढना है जहां पर सुनसान इलाका हो और आसपास में पेड़ भी हो और वहां के किसी पेड़ में इस चीज को लटका देना है इस तरह से लटकाएं कि वह गिरे न और इस चीज के बारे में किसी को भी पता नहीं होना चाहिए। इतना करने के डेढ़ घंटे पश्चात ही इसका प्रबल प्रभाव कार्य करने लगेगा तो मित्रों इस प्रकार से इस वशीकरण इसकी प्रक्रिया है इस वशीकरण को आप कभी भी कर सकते हैं शनिवार मंगलवार और अमावस्या को इसे करना चाहिए लेकिन इसका प्रयोग किसी भी वार को किया जा सकता है।

साही का कांटा कहां मिलेगा : (sahi janwar ka kanta kahan milega)

मित्रों हमारे नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र में साही का कांटा (sahi ka kanta kaha milega) बहुत कम कीमत में आपको मिल जाएगा 1 जोड़ी मात्र ₹251 में।

चेतावनी : मित्रों यह लेख आपको कैसा लगा कमेंट में जरूर बताएं और इस लेख को अपने मित्रों में अवश्य शेयर करें ।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s