Do Logo Ko Alag Karne Ka Wazifa & Do Logo Me Nafrat Dalne Ka Amal


क्या आप किन्हीं दो लोगों को अलग करना चाहते हैं? जानना चाहते हैं वह कौन सा ऐसा पावरफुल वजीफा,अमल और दुआ है, जिसके करने से आप दो लोगों को अलग करवा सकते हो और उन दो लोगों के बीच में नफरत पैदा कर सकते हो?

तो आप बिल्कुल सही स्थान पर हैं। क्योंकि मैं आपको बहुत प्रभावशाली और स्ट्रांग दो लोगों को के बीच में नफरत डालकर उनमें दूरी पैदा करने का वजीफा, अमल और दुआ ( Do Logo Me Nafrat Dalne Ka Amal ) बताऊंगा। जोकि सिर्फ3 Hours में आपको 100% गॉरन्टीड रिजल्ट्स देगा।

आप मेरे दो लोगों को अलग करने का अमल ( Do Logo Ko Alag Karne Ka Amal) , दो लोगों को अलग करने की दुआ ( Do Logo Ko Alag Karne ki Dua) और दो लोगों को अलग करने के वज़ीफ़ा (Do Logo Ko Alag Karne ka Wazifa ) से के द्वारा किसी को भी आपस में लड़ा – झगड़ा कर अलग कर सकते हैं। चाहे वह प्रेमी-प्रेमिका हों, चाहे वह पति-पत्नी हों या चाहे वह आपस में दोस्त क्यों नाहों।

अगर आप बिल्कुल ठीक वही Process Follow करेंगे जो मैं आपको दो लोगों को अलग करने के लिए बताऊंगा, तो निश्चय ही आपको सिर्फ 3 घंटों में इसके रिजल्ट मिलने शुरू हो जाएंगे।

तो किस चीज का इंतजार कर रहे हैं आप? करना चाहते हैं दो लोगों को अलग वह भी बहुत ही सिंपल अमल, दुआ और वज़ीफ़ा से के द्वारा? तो मुझे अभी निशुल्क परामर्श के लिए संपर्क कीजिए और देखिए मेरे अमल, दुआ और वजीफा ( Nafrat Dalne Ki Dua) की शक्तियों का चमत्कार अपनी आंखों के सामने वह भी 3 घंटों में।

आखिर क्यों दो लोगो को अलग करने का वज़ीफा ( Do Logo Ko Alag Karne Ka Wazifa) 100% Success Ki Guarantee है?

दो लोगों के बीच नफरत पैदा करके ( Nafrat Paida Karne Ka Amal Wazifa ) उन को अलग करने का वजीफा पहले ही मेरे द्वारा 3700 लोगों के ऊपर आजमाया जा चुका है। और आप मेरा यकीन कीजिए कि 97% लोगों ने इसके परिणाम केवल 3 घंटों में ही देख लिए हैं। जी हां केवल 3 घंटों में ही।

इस वजीफा ( Nafrat Dalne Ka Wazifa) के द्वारा दो लोगों को केवल 3 घंटों में अलग कर दिया गया,चाहे वह पति-पत्नी थे, चाहे वह प्रेमी-प्रेमिका थे या चाहे वह आपस में दोस्त थे। मेरे नफरत पैदा करने वाले दुआ ( Nafrat Paida Karne ki Dua ) और अमल ( Nafrat Paida Karne Ka Amal ) के द्वारा उन दो लोगों को अलग कर दिया गया।

तो क्यों आप अपना समय और पैसा बर्बाद कर रहे हो? मुझे अभी FREE SOLUTION के लिए संपर्क कीजिए और पूछिए किसी को अलग करने की दुआ ( Kisi Ko Alag Karne Ki Dua) , वजीफा और अमल जो कि सिर्फ 3 घंटे में अपना असर दिखा सकता है।

WhatsApp -Me or Call-Me Right Away. I’ll Do This Do Logo Mein Nafrat Paida Karke,Dur Karne Ka Amal Aur #3Hours Mein Apko Results Dunga .
मेरा नफरत पैदा करने की दुआ,अमल & वज़ीफ़ा ( Nafrat Paida Karne ki Dua,Amal & Wazifa) आपके लिए क्या कर सकते हैं?
किसी को अलग करने की दुआ, वजीफा और अमल ( Kisi Ko Alag Karne Ki Dua,Wazifa Amal) इतने प्रभावशाली हैं कि यह करते ही अपना असर दिखाना शुरू कर देते हैं। मैंने बहुत से लोगों के ऊपर इस दो लोगों में लड़ाई लड़ाई कराने की दुआ, अमल और वजीफा (Do Logo Me Ladai Karwane Ka Wazifa,Dua & Amal) को आजमाया है और उनको इसके तुरंत रिजल्ट भी देखे हैं।

एक मैं ही तो हूं जो 2 लोगों को सिर्फ 3 घंटे में लड़ा कर जुदा कर सकता है।

एक मैं ही तो हूं जो दो लोगों में लड़ाई करवा कर उनको एक दूसरे का दुश्मन बना सकता हूं।

एक मैं ही तो हूं जो दो लोगों में इस कदर नफरत पैदा कर सकता है कि वह एक दूसरे की शक्ल तक ना देखें।

एक मैं ही तो हूं जो आपकी हर एक इच्छा को पूरा कर सकता है।

और एक मैं ही तो हूं जो किसी को भी आपके लिए अलग कर सकता है।

तो अगर आप भी दो लोगों में लड़ाई करवाना ( Do Logo Me Ladai ) चाहते हैं और जानना चाहते हैं कि वह कौन सी प्रभावशाली दो लोगों में लड़ाई करने की दुआ (Do Logo Me Ladai Karwane Ki Dua), दो लोगों में लड़ाई करवाने का वजीफा (Do Logo Me Ladai Karwane Ka Wazifa) और दो लोगों को अलग करने का अमल (Do Logo Me Ladai Karwane Ka Amal ) है,

तो मुझे अभी FREE SOLUTION के लिए संपर्क कीजिए और मैं आपको 3 घंटों में किसी को भी अलग ( kisi ko alag karke) करके दिखाऊंगा।

कब आपको दो लोगो में नफ़रत डालकर उनको अलग करने का अमल और वज़ीफ़ा करना चाहिए : Kab Apko Do Logo Ko Alag Karne Ka Wazifa Aur Do Logo Me Nafrat Dalne Ka Amal Karna Chahiye?

इंसान किसी के साथ मोहब्बत में होता है तो दुनिया बहुत ही हसीन लगने लगती है। हर तरफ सकुन और ख़ुशी दिखाई देती है। परंतु यही दुनिया जहन्नुम बन जाती है जब वही इंसान किसी और के साथ अपनी करीबियों बढ़ाना शुरू कर देता है। तो उस समय में, अगर आप उस इंसान को ना रोकें तो आपका रिश्ता खराब हो सकता है। अगर आपका कोई चाहने वाला या आपका बॉयफ्रेंड – गर्लफ्रेंड किसी और शख्स के साथ संबंध में है और आप उन दो लोगों को जुदा करना चाहते हो, तो आज मैं आपके लिए लाया हूं दो लोगों के बीच में जुदाई डालने का अमल Kisi Ko Alag Karne ki Dua , दुआ और वजीफा।

इस दो लोगों के बीच में जुदाई डालने वाले अमल ( Do logo ko alag karne ka amal ) , दुआ और वजीफा के द्वारा ना केवल उन दो इंसानों में जुदाई होगी बल्कि वह आपस में लड़ाई भी करेंगे।

जी हां, आप दो लोगों को अलग करने का अमल (Do Logo Ko Alag Karne Ka Amal ) इस प्रकार करेंगे की वह दोनों एक दूसरे से नफरत करने लगेंगे और तुरंत एक दूसरे से अलग होंगे। अपनी मोहब्बत को बचाने का और अपने महबूब को वापस लाने का यह एक बहुत आसान और स्ट्रांग तरीका है। क्योंकि मैं इस तरीके को, जिसके द्वारा दो लोगों में जुदाई पैदा होगी उसको करने के लिए दुआ, वजीफा और अमल का प्रयोग करता हूं।

इसलिए इसे किसी को अलग करने की दुआ ( Kisi Ko Alag Karne ki Dua) , किसी को अलग करने का वजीफा ( Kisi Ko Alag Karne ki Wazifa )और किसी को अलग करने का अमल (Kisi Ko Alag Karne ka Amal)भी कहा जाता है। तो अगर आप भी दो लोगों के बीच में जुदाई पैदा करना चाहते हैं और अपनी मोहब्बत को वापिस अपने पास वापस लाना चाहते हैं तो, आपको मेरे द्वारा बताया जाने वाला दो लोगों में नफरत डालने का अमल (nafrat dalne ki dua) , दो लोगों को अलग करने का अमल और किसी को अलग करने का अमल बताया जाएगा, वह आपको ठीक उसी प्रकार से करना है जैसा मैं आपको बताऊंगा। और आपको इसके रिजल्ट केवल 3 घंटों में ही मिलेंगे।

1) Do Logo Ko Alag Karne,Nafrat Dalne,Ladai Karwane Ka Wazifa,Dua & Amal

ये जो मैं आपको दो लोगों को अलग करने का अमल ( Do logo ko alag karne ka amal ),दुआ और वजीफा ( do logo ko alag karne ka wazifa ) बताने जा रहा हूं, इसके लिए आपको कुछ सावधानियां बरतने की जरूरत है।

सबसे पहले यह 3 दिन का लगातार प्रोसेस है। आपको लगातार तीन दिन तक किसी को अलग करने का वजीफा ( kisi ko alag karne ki Wazifa ), किसी को अलग करने की दुआ ( kisi ko alag karne ki dua)और किसी को अलग करने का अमल लगातार तीन दिन तक करना होगा।

इस अमल, दुआ और वजीफा को करने के लिए आपको किसी एक ऐसी जगह पर बैठना पड़ेगा जहां पर सुकून हो।

ताकि कोई आपको डिस्टर्ब ना कर सके। इस दुआ, वजीफा और अमल को करने से पहले आपको नहा कर साफ कपड़े पहन लेने हैं। उसके बाद आपको एक सफेद कागज लेना है, उसके ऊपर उन दो लोगों का नाम आपको लिखना है जिनमे आप जुदाई पैदा करना चाहते हैं या जिनको आप अलग करना चाहते हैं, उसके बाद उस कागज को आप तीन इलायची, तीन काली मिर्ची और तीन लॉन्ग में लपेट के आपको जो मैं दुआ आपको बताऊंगा वह आपको केवल 108 बार पढ़नी है।

इंशाल्लाह अगर आप ठीक है प्रोसेस उसी तरीके से फॉलो करेंगे जैसे मैं आपको बताऊंगा, तो आप किन्ही दो इंसानों को अलग कर सकते हैं और किसी के लिए अपने प्यार अपने दिल में उसके दिल में प्यार जगा सकते हैं।

2) Kisi Ko Alag Karne Ki Dua with Photo

जुम्मे की रात को 11:45 पर किसी नजदीकी कब्रिस्तान में जाएँ और साथ में जिन दो लोगों को आप को अलग करना है उनका फोटो लेकर जाएं। उसके बाद किन्ही दो कब्रों के बीच में बैठकर, उस दुआ को 108 बार पढ़ें जिसको मैं आपको बताऊंगा। और इस हराम रिलेशनशिप को तोड़ने की दुआ ( kisi ko alag karne ki dua ) को पढ़ने के बाद उन दो लोगों के फोटो फाड़ दें। और वहीं पर मिट्टी में दबा दें। और अल्लाह से इन दो लोगों को दूर करने के लिए Pray करें। और वापस घर आ जाए ध्यान रहे कि आप पीछे मुड़ के ना देखे और ना ही आपको कोई आवाज लगाएं अगर जाएं।

मेरे द्वारा दो लोगों को अलग करने के टोटके को और दुआ को ठीक इसी प्रकार करेंगे जैसा मैंने आपको बताया है, तो 24 घंटों के अंदर ही वह दोनों शख्स एक दूसरे से अलग हो जाएंगे। फिर कभी मुड़ के एक दूसरे की शक्ल नहीं देखेंगे। यह मेरा वादा है।

आपको लेकिन फिर भी अगर आप दो लोगों को दूर करने के इस दुआ को नहीं कर पा रहे हैं, तो आप मुझे इस दुआ ( Do Logo Ko Juda Karne Ki Dua ) को करने के लिए कहिये। मैं आपके लिए फ्री में इस टोटके को करूंगा और सिर्फ 3 घंटों में ही उन दो लोगों को दूर कर दूंगा।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s